अफ़सर की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी हरियाणा अध्यक्ष का बेटा गिरफ़्तार

Harayana BJP President SUBHASH BARALA
आरोपी के पिता,हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला फोटो:इंडियन एक्सप्रेस


हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त को आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने बताया कि आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ मामले में बराला के बेटे विकास और उनसे दोस्तों के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

घटना बीती रात की है। पुलिस ने दोनो युवकों को हिरासत में ले लिया है और  उनसे पूछताछ की जा रही है, अभी पुलिस इस पूरे मामले की शुरुआती जांच कर रही है। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि दोनों ही आरोपी शराब के नशे में थे और देर रात पीड़ित लड़की का पीछा कर रहे थे।

पीड़िता ने बताया कि दोनों लड़के शराब के नशे में उसकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे और गाड़ी के ऊपर हांथ मार रहे थे।
युवकों ने ग्रेन मार्किट चौक से लड़की का पीछा करना शुरू किया था।

विपक्षी दलों ने हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का इस्तीफ़ा मांगा है और उनके बेटे और दोस्तों के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग की है। आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि बराला के बेटे ने अमित शाह के तीन दिवसीय हरियाणा दौरे से ट्रेनिंग ली है।


इस घटना पर बीजेपी के किसी भी नेता की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नही आया है। सुभाष बराला ने भी इसपे छुपी साध रखी है।

सवाल ये उठ रहा है कि अगर हरियाणा में बड़े अधिकारियों के परिजन सुरक्षित नही है तो फिर आम लोगो का क्या हश्र होता होगा।


Share Your Views Below In Comment Box


Powered by Blogger.